दूदू। पूर्व से संचालित राजकीय महाविद्यालय दूदू जिसके भवन का अभाव चल रहा था कल 6 करोड़ की लागत से महाविद्यालय के नवीन भवन का लोकार्पण कार्यक्रम का आयोजन हुआ जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में राजस्थान सरकार के उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी व अध्यक्षता क्षेत्रीय विधायक एवं पूर्व मंत्री बाबूलाल नागर ने की।
मंत्री भाटी ने अपने सम्बोधन में कहा कि मुझे प्रदेश में उच्च शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए ही प्रदेश के मुख्यमंत्री ने विश्वास के साथ मंत्री बनाया उस विश्वास पर खरा उतरने का प्रयास कर रहा हूँ। साथ ही क्षेत्रीय विधायक की तारीफ करते हुए कहा की दूदू में जिला कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक का कार्यालय शेष है बाकी सब विभागों के जिलास्तरीय कार्यालय नागर ने अपने दूदू क्षेत्र में खुलवा लिए है ये इनकी सक्रियता ओर जनता के प्रति सतर्कता का ही परिणाम है। साथ ही मंत्री ने अगले सत्र से दो सौ सीटों के स्थान पर तीन सौ सीटे करने की घोषणा भी करी।
विधायक बाबूलाल नागर ने अपने सम्बोधन में कहा की महाविद्यालय में छात्र छात्राओं को बैठने के लिए टेबल कुर्सियों की आवश्यकता पड़ेगी वो विधायक कोष से स्वीकृत करने की घोषणा करी।
साथ ही फागी महाविद्यालय के भवन निर्माण के लिए भी छ करोड़ की राशी स्वीकृत कराने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।
विधायक ने अधिकारियों को भी लपेटे में लेते हुए कहा की दूदू विधानसभा का कोई भी आम आदमी अगर किसी भी सरकारी दफ्तरों में आता है तो उनकी पूरी बात को सुनो नियमानुसार उसकी मदद करो अगर उसका काम होने लायक नही तो उसको संतुष्ट करो अगर किसी भी आम आदमी के साथ गलत व्यवहार से पेश आये तो मैं समझूंगा आपने मेरे मा बाप की तौहीन कर दी है और अगर मेरे मा बाप की तौहीन करोगे तो अच्छा नही होगा।
इसी के साथ कार्यक्रम का समापन उपखण्ड अधिकारी राजेन्द्र सिंह शेखावत ने अपने सम्बोधन से किया कार्यक्रम में दूदू ब्लॉक अध्यक्ष लालाराम भड़ाना, फागी ब्लॉक अध्यक्ष रघुराज सिंह राजावत, पूर्व प्रधान दूदू श्रीराम सारण, पूर्व प्रधान फागी महावीर जैन, मौजमाबाद सरपँच संघ अध्यक्ष शिवजीराम खुर्डिया, दूदू सरपँच संघ अध्यक्ष भंवरी देवी भाखर, सरपँच संघ अध्यक्ष फागी भवँर सिंह पचाला, दूदू सरपँच कमलेश देवी, पूर्व जिला परिषद सदस्य बाबूलाल जाजून्दा आदि मौजूद रहे।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)