Nagaur -आरएलपी संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने मंगलवार को नागौर आवास पर नियमित जन सुनवाई की और समर्थकों के साथ सादगीपुर्वक जन्म दिवस मनाया ! सांसद ने कहा जनता का आशीर्वाद व सहयोग ही सबसे बड़ा आशीर्वाद है ! बेनीवाल के जन्म दिवस को लेकर समर्थकों ने जिले सहित प्रदेश भर में खासा उत्साह देखने को मिला वही जन्म दिन ट्वीट पर भी ट्रेंड किया वही कार्यकर्ताओ ने सामाजिक सरोकार से जुड़े कई कार्य भी किये !
इस कार्यक्रम में लिया भाग –
आरएलपी संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने कुम्हारा में आयोजित धार्मिक कार्यक्रम में लिया भाग,मंदिर निर्माण व गांव के विकास में हर सम्भव सहयोग का दिया भरोशा
(सांसद बेनीवाल ने व्यक्तिगत रूप से 51 हजार रुपये तेजाजी के मंदिर निर्माण के लिए दिए )
Jodhpur /Bhopalgarh -राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने मंगलवार को जोधपुर जिले के भोपालगढ़ विधानसभा क्षेत्र के कुम्हारा ग्राम में लोक देवता तेजाजी महाराज के मंदिर निर्माण के लिए आयोजित हो रही तेजाजी का कथा में भाग लिया,सांसद बेनीवाल ने जुगतीनाथ जी महाराज के धुणा में दर्शन करके महंत बुधनाथ जी महाराज से आशीर्वाद भी लिया,इस अवसर पर सांसद बेनीवाल ने कहा की लोक देवता तेजाजी ने इस धरा पर अवतरण लेकर गौ रक्षा के लिए बलिदान दिया और सत्य की कसौटी पर खरा उतरने के लिए समाज को संदेश दिया !उन्होंने इस अवसर पर क्षेत्र की समस्याओं पर प्रकाश डालते हुए कहा की बिजली ,पानी व सड़को की जो समस्या है उसके निस्तारण के लिए वो लगातार प्रयासरत है ! सांसद ने कहा भोपालगढ़ की जनता ने आरएलपी पार्टी से विधायक चुना है ऐसे में उनका भी विकास कार्यो में प्राथमिकता देने का फर्ज बनता है,उन्होंने कहा कुम्हारा में विद्यालय क्रमोन्नति,पानी की समस्या का समाधान करने सहित अन्य मांगों को पूरा करने के लिए वो प्रयास करेंगे,उन्होंने भाजपा व कोंग्रेस पर कटाक्ष करते हुए सत्ता में रहते हुए स्थानीय नेताओ ने विकास कार्यो को नही करवाया !
यह कहा नड्डा के दौरे को लेकर – बेनीवाल ने कहा मंगलवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा का जयपुर दौरा था ऐसे में यह पहली बार हुआ है की विधानसभा के बजट सत्र में भाजपा के नेताओं को खुश करने के उद्देश्य से सत्ताधारी दल ने राजस्थान में सत्र का अवकाश रखवा दिया जो यह साबित कर रहा है की दोनों पार्टियों में मिला झूली का खेल चरम पर है !
सांसद ने जोधपुर जिले सहित कई जिलों में सीमेंट कंपनियों द्वारा स्थानीय लोगो को रोज़गार उपलब्ध नही करवाने के कारण कंपनियों के खिलाफ बड़ा आंदोलन करेंगे !

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »
error

Enjoy this blog? Please spread the word :)