• ‘मिमी’ में दिखेगा कृति सेनन का यह अनदेखा अवतार: कहीं इमोश्नल तो कहीं लाफ्टर का डोज़ है फिल्म ‘मिमी’

    Jul-13-2021 05:40:57 PM Mumbai

    फिल्म हिरोपंती से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली कृति सेनन एक बार फिर अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर छा जाने को तैयार है। कृति की नई फिल्म मिमी का ट्रेलर रिलीज हो गया है और दर्शकों में फिल्मों को लेकर काफी उत्साह देखने को मिला।

    Himadri Joshi अधिक पढ़ें
  • विधवा की बेटी को दरिंदो ने बनाया हवस का शिकार: 15 साल की मासूम के साथ की 2 माह तक हैवानियत, कराया गर्भपात

    Jul-13-2021 05:38:11 PM Rajasthan

    राजस्थान में अपराध के मामले रुकने का नाम ही नही ले रहें है। अखबारों की स्याही सूखती भी नही है कि महिलाओं ओर बच्चियों के साथ अत्याचार की नई खबरें आ जाती है। मानवता को शर्मसार कर देने वाला ऐसा ही एक मामला राजस्थान के अलवर जिले में सामने आया है। जहां 15 साल की मासूम को दरिंदो ने अपनी हवस का शिकार बना लिया।

    Ashwani Sirohi अधिक पढ़ें
  • यूपी के बाद अब एमपी में जनसंख्या कानून की मांग: थंबनेल जनसंख्या कानून के समर्थन में एमपी

    Jul-13-2021 05:33:34 PM Madhya Pradesh

    योगी सरकार द्वारा लाए गई नई जनसंख्या नीति पर विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा है, आए दिन इस मामले में नई कड़ियां जुड़ती जा रही है जो इसे दिन प्रतिदिन और भी दिलचस्प बनाती जा रही है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री रेणु देवी के बाद अब बिहार सरकार में पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी ने उत्तर प्रदेश में लागू किए गए जनसंख्या कानून पर अपनी राय रखी है।

    Himadri Joshi अधिक पढ़ें
  • गहलोत गुट ने फिर सुलगाई चिंगारी, साधा पायलट खेमे पर निशाना: गहलोत समर्थक नेता ने की बयानबाज़ी की पहल, सियासत गर्माना तय

    Jul-13-2021 01:34:05 PM Rajasthan

    राजस्थान की राजनीति में सरगर्मिंया एक बार बढती जा रही है। प्रदेश कांग्रेस में गहलोत खेमे और पायलट गुट के नेताओं के बीच एक बार फिर बयानबाज़ी का दौर शुरु होता दिखाई दे रहा है। दोनों गुटों के बीच ज़ुबानी जंग के आसार बनते दिख रहे है। राजस्थान की राजनीति में सरगर्मिंया एक बार बढती जा रही है। हाल ही में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के समर्थक पूर्व मंत्री और दूदू से निर्दलीय विधायक बाबूलाल नागर ने अब सचिन पायलट खेमे पर निशाना साधा है।

    Ashwani Sirohi अधिक पढ़ें
  • संस्कृत शिक्षा विभाग में प्रधानाध्यापक प्रवेशिका के लिए 83 पदों भर्ती की अंतिम तिथि आज: संस्कृत शिक्षा विभाग में प्रधानाध्यापक प्रवेशिका के लिए ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन

    Jul-13-2021 01:29:34 PM Rajasthan

    राजस्थान लोक सेवा आयोग की ओर से संस्कृत शिक्षा विभाग में प्रधानाध्यापक प्रवेशिका के लिए 83 पदों भर्ती निकाली गई थी जिसके लिए आवेदन प्रक्रिया 14 जून से चल रही है। बता दें कि संस्कृत शिक्षा विभाग में प्रधानाध्यापक प्रवेशिका के लिए तैयारी कर रहे अभ्यर्थियों के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 13 जुलाई है।

    Nikita Prajapati अधिक पढ़ें
  • जानिए कब आएगा CBSE 10 वीं व 12 वीं का परीक्षा परिणाम: 12 वीं का परिणाम आने में अभी बचा है इतना समय

    Jul-13-2021 12:25:17 PM Delhi

    कुछ समय पहले सीबीएसई ने परीक्षा परिणाम तैयार करने के लिए फॉर्मूला बताया था जिसके बाद यह तय हो गया था कि सीबीएसई 10वीं व 12वीं का परीक्षा परिणाम कैसे तैयार किया जाएगा। लेकिन अब सीबीएसई दसवीं क्लास के सभी छात्रों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि सीबीएसई 10वीं कक्षा के छात्रों का परिणाम जल्दी ही घोषित किया जा सकता है।

    Nikita Prajapati अधिक पढ़ें
  • सुस्त पड़ा वैक्सीनेशन, आज से फिर पकड़ेगा रफ्तार: 8.35 लाख कोवीशील्ड़ पहुंची राजस्थान, बढ़ेगी वैक्सीनेशन की रफ्तार

    Jul-13-2021 12:14:22 PM India

    कोरोना से भारत की लड़ाई में राजस्थान कंधे से कंधा मिलाकर आगे बढ़ रहा है। सत्कर्ता और सावधानी का सम्पूर्ण पालन करते हुए राजस्थान ने देश के उन चुनिंनदा राज्यों की सूची में अपना नाम दर्ज करवा लिया है जिनके अधिकतम जिले कोविड़ फ्री हो गए है। सोमवार शाम 8.35 लाख कोवीशील्ड़ के डोज़ राज्य पहुंच चुके है।

    Ashwani Sirohi अधिक पढ़ें
  • एक मैसेज पे शुरू हई थी गहलोत -पायलट के बीच बगावत: पायलट कैंप की बगावत का एक साल पूरा, लेकिन बदला कुछ नहीं

    Jul-13-2021 12:00:32 PM Rajasthan

    बगावत शब्द तो आप सभी ने सुना होगा लेकिन  अगर राजनीति में एक ही पार्टी के नेता एक दुसरे से बगावत कर दे तो सियासत गरमा जाती है और इस से पूरी पार्टी अस्त व्यस्त होती नज़र आयति है , ऐसा ही कुछ पिछले साल सचिन पायलट की ओर से देखने को मिला और कल यानी की 12 जुलाई को इस बगावत को 1 साल हो गया था, पर अब तक कोई  समाधान नहीं निकल पाया है कई बार बैठक भी हुई , वार्ता हुई कोई हल न निकल सका।

    Harshda Joshi अधिक पढ़ें
  • सीएम गहलोत ने बढ़ाया मदद का हाथ, पीड़ितों को मिलेगा मुआवज़ा: सीएम गहलोत ने की पीड़ितों को मदद, दिए ये दिशा-निर्देश

    Jul-13-2021 11:25:22 AM Rajasthan

    राजस्थान के इतिहास में रविवार को सबसे बड़ी आकाशीय बिजली गिरने की घटना से पूरा प्रदेश दहल गया। इस दुखद घटना में एक ही दिन में 23 लोगों की जान चली गई। इनमें जयपुर के आमेर महल के सामने वॉच टावर पर सर्वाधिक 11 लोगों ने अपनी जान गंवा दी। जबकि प्रदेश में 27 लोग आकाशीय बिजली गिरने से घायल हुए है।

    Ashwani Sirohi अधिक पढ़ें
  • आमेर में बिजली गिरने का VIDEO: वॉच टावर पर दो बार बिजली गिरने से मची भगदड़, बारिश की खुशी चीख-पुकार में बदली; 15 मिनट पहले ही 35 लोग पहाड़ी से नीचे आए थे

    Jul-12-2021 09:53:57 PM Jaipur

    जयपुर के आमेर में पहाड़ी पर बने वॉच टावर पर बिजली गिरने का एक्सक्लूसिव वीडियो दैनिक भास्कर के पास है। भास्कर को आमेर के ही रहने वाले रवि शर्मा ने यह वीडियो उपलब्ध करवाया है। यह वीडियो आमेर में पहाड़ियों की तलहटी में बसी एक कॉलोनी के घर की खिड़की से बनाया गया है। वीडियो में बिजली गिरते हुए दिख रही है। बिजली गिरते ही एक महिला के तेजी से चीखने की आवाज भी आ रही है। रविवार को आफत बनकर गिरी इस बिजली ने आमेर में घूमने आए 11 लोगों की जान ले ली थी।

    Vinayak Sharma अधिक पढ़ें
  • The aawaj
  • उपेन यादव ने राजस्थान सरकार को दिया 2 दिन का अल्टीमेटम : 2 दिन में मांग नहीं मानी तो यूपी मैं प्रियंका गांधी के दौरे में बेरोजगार करेंगे कूच: उपेन यादव

    Jul-12-2021 09:01:31 PM Rajasthan

    राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष उपेन यादव पहुंचे और राज्य सरकार से गुहार की जल्द से जल्द नियमित कंप्यूटर भर्ती घोषणा करके प्रदेश के लाखों बेरोजगार को राहत प्रदान की जाए।

    Harshda Joshi अधिक पढ़ें
  • आकाशीय बिजली ने राजस्थान में मचाया तांडव: Jaipur के Amer Fort के Watch Tower पर Selfie ले रहे लोगों पर गिरी आकाशीय बिजली

    Jul-12-2021 08:11:08 PM Jaipur

    बीतें दिन आमेर में हुए हादसे ने पूरे शहर का दिल दहला दिया। तेज गर्मी के बाद जब रविवार शाम को मौसम में बदलाव हुआ तो शहरवासियों का हूजूम आमेर जा पहुंचा । सैलानी बदले मौसम का लुत्फ उठा हि रहे थे कि अचानक मौसम का रुख बदलने लगा और फिर आसमान में तेज बिजली कड़कने लगी। अचानक आई मूसलाधार से बचने के लिए लोग आमेर महल के सामने मौजूद वॉच टावर में जाकर खड़े हो गए। मौसम धिरे-धिरे और ज्यादा विक्राल रुप लेने लगा और फिर पर कुछ ऐसा हआ जिसकी कल्पना किसी ने नहीं कि थी।

    Shikha Sharma अधिक पढ़ें
  • जल्द होगी 12-18 वर्ष के बच्चों में टीकाकरण की शुरुआत: स्वास्थ्य मंत्रालय ने बनाई योजना इसी सप्ताह से शुरू हो सकता है बच्चों में टीकाकरण

    Jul-12-2021 08:05:46 PM India

    कोरोना की दूसरी लहर का सामना करने की बाद सरकार तीसरी लहर को देखते हुए स्तनपान कराने वाली महिलाओं, गर्भवती महिलाओं को टीका लगाना शुरू कर चुकी हैं। इसी के साथ अब सरकार ने 12 से 18 साल के बच्चों को टीका लगाने की योजना बना ली है। फिलहाल इस योजना को शुरू करने के लिए भारत सरकार जाइडस कैडिला की डीएनए वैक्सीन पर विशेष कार्य समिति (एसईसी) की सिफारिशों का इंतजार कर रही है।

    Anjali Kumari अधिक पढ़ें
  • ‘फोन टैपिंग’ नही, अब इस मुद्दे पर भड़के गजेंद्र सिंह शेखावत: राजस्थान सरकार पर एक बार फिर हमलावर हुए गजेंद्र सिंह शेखावत

    Jul-12-2021 07:47:01 PM Rajasthan

    केंद्रीय जल शक्तिमंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत ने एक बार फिर राजस्थान पुलिस और प्रशासन को आड़े हाथों लिया है. शेखावत ने प्रशासन की कार्यशैली पर टिप्पणी की है और कई बड़े सवाल खडे किए है।

    Ashwani Sirohi अधिक पढ़ें
  • सपा के सांसद बोले शादियों पर लगे बैन ताकि बच्चे ही पैदा ना हो: जनसँख्या नियंत्रण विधेयक पर सपा के सांसद ने दिया ऐसा बयान हुई सियासी हलकों में चर्चाएं

    Jul-12-2021 07:37:53 PM Uttar Pradesh

    मानसून के शुरुआत के साथ ही उत्तर प्रदेश में सियासी मानसून की भी शुरुआत हो चुकी है। दरअसल उत्तर प्रदेश में जल्दी ही विधानसभा चुनाव होने वाले है जिसके कारण वहां सियासी खेल शुरू हो गया है। संभल में समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने योगी सरकार के जनसँख्या नियंत्रण विधेयक लाने के फैसले को राजनैतिक चाल करार दिया है।

    Nikita Prajapati अधिक पढ़ें
  • कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल भी नहीं बच पाया था इस दमदार IPS के हाथों: जज़्बे से भरी है IPS Dinesh MN की कहानी

    Jul-12-2021 07:28:58 PM Rajasthan

    जीवन उनका नहीं युधिष्ठिर जो उससे डरते है, वह उनका है जो चरण रोप, निर्भय होकर लड़ते है। बहादुर तो बहुत हुए है लेकिन आज हम एक ऐसे बहादुर IPS Officer की बात कर रहे है जिनके नाम से अपराधी डर से थर थर कापते है। जी हाँ हम यहां बात कर रहे है एक ईमानदार और मेहनती IPS Officer की जिनका नाम है दिनेश MN

    Harshda Joshi अधिक पढ़ें
  • वसुंधरा राजे का राजघराने से राजनीति तक का सफर: मेहनत और योग्यता के दम पर वसुंधरा राजे सिंधिया ने बनाई राजनीति में अपनी अलग पहचान

    Jul-12-2021 07:24:45 PM India

    ग्वालियर राजघराने की बेटी और धौलपुर राजघराने की बहू वसुंधरा राजे सिंधिया राजनीति में एक ऐसा नाम है जो किसी परिचय का मोहताज नही है। वसुन्धरा राजे का जन्म 8 मार्च 1953 को मुम्बई में हुआ। वो ग्वालियर राजघराने की पुत्री हैं। उनके पिता का नाम जीवाजीराव सिन्धिया और माँ का नाम विजयाराज सिन्धिया है। वो मध्य प्रदेश के कांग्रेस नेता माधव राव सिंधिया की बहन हैं। उनका विवाह धौलपुर के एक जाट राजघराने में हुआ।

    Ashwani Sirohi अधिक पढ़ें
  • The aawaj
  • गहलोत का बीजेपी पर पलटवार, अपराध के मामले यूपी नंबर 1: अपराध के आंकड़ों को लेकर भाजपा फैला रही झूठ

    Jul-12-2021 02:45:43 PM Rajasthan

    राजस्थान में महिलाओं और बच्चों पर अपराध की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। राज्य की लचर कानून व्यवस्था को लेकर प्रदेश बीजेपी लगातार कांग्रेस पर हमलावर है। वहीं, प्रदेश में चरमाराई कानून व्यवस्था पर भाजपा के आरोपों को झेल रहे सीएम गहलोत ने भाजपा पर पलटवार करते हुए आरोप लगाया है कि भाजपा राजस्थान में अपराध के ग्राफ से संबंधित तथ्यों और आंकड़ों के बारे झूठ फैला रही है।

    Ashwani Sirohi अधिक पढ़ें
  • हिमाचल में बादल फटे, तस्वीरें आई सामने: कहीं बिजली गिरी, कहीं बादल फटे, मानसून की तबाही

    Jul-12-2021 02:34:43 PM Himachal Pradesh

    इस बार मानसून ने आते ही तबाही मचाना शुरू कर दिया है। राजस्थान और यूपी में रविवार को बिजली गिरने से 50 से अधिक लोगों की मौत का आंकड़ा सामने आया है। तो वहीं, इसी बीच सोमवार को हिमाचल के धर्मशाला में बादल फटने की घटना ने दहशत मचा दी है।

    Ashwani Sirohi अधिक पढ़ें
  • मंत्रिमंडल विस्तार से पहले जिला संगठन और राजनीतिक नियुक्तियां: संगठनात्मक नियुक्तियाें के लिए नामों का पैनल जल्द भेजा जाएगा AICC

    Jul-12-2021 02:17:39 PM Rajasthan

    राजस्थान कांग्रेस प्रभारी अजय माकन के प्रदेश दौरे के बाद से कांग्रेस में डैमेज कंट्रोल की कवायद भी शुरू होती दिखाई दे रही है। राजस्थान कांग्रेस में मंत्रिमंडल विस्तार से पहले जिला संगठन और राजनीतिक नियुक्तियां करने की तैयारी की जा चुकी है। संगठनात्मक नियुक्तियाें के लिए प्रदेश स्तर पर नामों का पैनल तैयार किया जा चुका है। अब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के स्तर पर चर्चा के बाद इसे जल्द ही AICC भेजा जाएगा।

    Charu Kaushik अधिक पढ़ें
  • एक बच्चे वालों को ‘तोहफा’, दो से अधिक पर ‘सज़ा’ – UP सरकार : यूपी में जनसंख्या नियंत्रण विधेयक का ड्राफ्ट तैयार

    Jul-10-2021 06:31:53 PM Uttar Pradesh

    उत्तर प्रदेश की योगी सरकार राज्य में जनसंख्या नियंत्रण करने के लिए जनसंख्या कानून लाने की तैयारी में है। जनसंख्या नियंत्रण विधेयक-2021 का ड्राफ्ट तैयार किया जा चुका है। प्रस्तावित कानून के तहत दो से अधिक बच्चों के पिता को किसी भी सरकारी सब्सिडी या किसी कल्याणकारी योजना का लाभ नहीं मिलेगा.

    Ashwani Sirohi अधिक पढ़ें
  • विद्याथियों की गुहार , रिजल्ट जारी करो सरकार: न्यायलय से हटी रोक , कब जारी होगा जीव विज्ञान व्याख्याताओ का अंतिम परिणाम

    Jul-10-2021 04:11:13 PM Rajasthan

    RPSC स्कूल व्याख्याता 2018 जीवविज्ञान विषय के अंतिम परिणाम में देरी होने से अभ्यर्थी तनाव में नज़र आ रहे है | दरअसल स्कूल व्याख्याता भर्ती 2018 जीव विज्ञान के अभ्यर्थियों को आयोग से शिकायत है की जीव विज्ञान का अंतिम परिणाम अभी तक जारी नही किया गया है। अभ्यर्थियों का कहना है की प्रोविसनल परिणाम आये एक वर्ष हो गया लेकिन परीक्षा का अंतिम परिणाम जारी नहीं हुआ है इस कारण वश सभी अभ्यर्थी मानसिक रूप से पीड़ित हो रहे है।

    Nikita Prajapati अधिक पढ़ें
  • कश्मीर में महिला जवानों को दी बड़ी जिम्मेदारी: कश्मीर में अब आतंकवाद से निपटेंगी महिला जवान

    Jul-10-2021 03:29:06 PM India

    भारतीय सेना ने असम राइफल्स की महिला सैनिकों को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। इन्हें पुरुष जवानों के सहयोग के लिए कश्मीर में तैनात किया गया है। इनकी तैनाती मध्य कश्मीर के गांदरबल जिले में हुई है, जहां वे आतंकवाद विरोधी अभियानों में जवानों का साथ दे रही हैं।महिलाओं और बच्चों की तलाशी के लिए ये सुरक्षाकर्मी मोटर-व्हीकल चेकप्वॉइंट्स पर तैनात हैं। साथ ही वो कॉर्डन एंड सर्च ऑपरेशन (CASO) के दौरान घर-घर की तलाशी में भी मदद करती हैं।

    Tanishka Chauhan अधिक पढ़ें
  • दिवंगत कांग्रेस नेता पर टिप्पणी को लेकर भाजपा-कांग्रेस आमने-सामने: डोटासरा ने साधा बीजेपी पर निशाना, कहा- किसान से इतनी नफरत क्यो..?

    Jul-10-2021 02:47:49 PM Rajasthan

    भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया के द्वारा टीवी चैनल पर दिए गए बयान ने राजस्थान की राजनीति में हलचल मचा दी है। भाटिया के द्वारा टीवी डिबेट और ट्विटर के माध्यम से कांग्रेस के दिवंगत नेता शीशराम ओला पर की गई टिप्पणी का मामला प्रदेश की राजनीति में तूल पकड़ता दिखाई दे रहा है। भाजपा प्रवक्ता की इस टिप्पणी के बाद कांग्रेसी नेताओं ने बीजेपी को घेरना शुरु कर दिया है।

    Ashwani Sirohi अधिक पढ़ें
  • The aawaj
  • वैक्सीन की किल्लत को लेकर CM गहलोत चिंतित: CM गहलोत को बढ़ी चिंता, लिखा स्वास्थ्य मंत्री को पत्र

    Jul-10-2021 02:44:12 PM Rajasthan

    राजस्थान में जब से 18 से 44 साल के एजग्रुप वालों का वैक्सीनेशन शुरू हुआ है तब से वैक्सीन की किल्लत शुरू हो गई है। हर सप्ताह में 2-3 दिन ऐसे होते है, जब प्रदेश के 50 फीसदी से ज्यादा वैक्सीनेशन सेंटर बंद रखने पड़ते है। वैक्सीन की राज्य में किल्लत को देखते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया को पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने प्राइवेट अस्पतालों के वैक्सीन के कोटे को राज्य सरकार को देने की मांग की है।

    Charu Kaushik अधिक पढ़ें
  • 10 हज़ार रन को छूने वाले पहले खिलाड़ी: सुनील गावस्कर ने Sunny Day's में बताया "शायद वह क्रिकेटर भी नहीं बन पाते"

    Jul-10-2021 01:28:22 PM India

    7 मार्च, 1987 का दिन क्रिकेट के इतिहास के लिए बेहद खास है। क्योंकि इस दिन गावस्कर के बल्ले से टेस्ट क्रिकेट का 10,000वां रन निकला था। टेस्ट में 10 हजार रन के आंकड़े को छूने वाले वह पहले क्रिकेटर रहे। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ अपने 124वें टेस्ट मैच में यह उपलब्धि हासिल की थी।

    Tanishka Chauhan अधिक पढ़ें
  • जल्द हटेगा वीकेंड कर्फ्यू !: व्यापारियों के लिए बड़ी खबर, जल्द जारी होगी 'unlock - 4' की गाइडलाइन

    Jul-10-2021 01:17:34 PM Rajasthan

    प्रदेश में लगातार कोरोना के मालो में गिरावट को देखते हुए  गृह विभाग ने “अनलॉक - 4” की नई गाइडलाइन का ड्राफ्ट तैयार करके राजस्थान सरकार को मंजूरी के लिए दे दिया है। सरकार रविवार के वीकेंड कर्फ्यू को हटाकर सातों दिन बाजार खोलने पर विचार कर रही है।

    Charu Kaushik अधिक पढ़ें
  • स्कूल व्याख्याता भर्ती की तैयारी कर रहे अभ्यर्थियों को लगा बडा झटका: ये होंगे स्कूल व्याख्याता भर्ती के नए प्रावधान, शिक्षा विभाग ने किया बड़ा बदलाव

    Jul-10-2021 11:48:17 AM Rajasthan

    शिक्षा विभाग की ओर से 50 साल पुराने सेवा नियमों में बदलाव किया जा रहा है। जिससे स्कूल व्याख्याता भर्ती की तैयारी कर रहे अभ्यर्थियों के सामने बड़ी परेशानी खडी हो गई है। नए प्रावधानों से पीजी में विषय बदलने वाले ऐसे अभ्यर्थियों का व्याख्याता बनने का सपना टूटता दिखाई दे रहा है।

    Ashwani Sirohi अधिक पढ़ें
  • मोदी कैबिनेट के सबसे युवा मंत्री का सियासी सफर: कैसे बने निसिथ प्रामाणिक मोदी के ख़ास

    Jul-09-2021 05:06:08 PM India

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कैबिनेट विस्तार में कई नए चेहरे देखने को मिले। इन्हीं चेहरों में से एक चेहरा है कैबिनेट के सबसे युवा मंत्री निसिथ प्रामाणिक का। निसिथ प्रामाणिक बंगाल के राजबंशी समुदाय से ताल्लुक रखते हैं मात्र 35 साल के निसिथ ने प्रधान मंत्री मोदी के कैबिनेट में गृह राज्यमंत्री की जगह पक्की कर ली।

    Tanishka Chauhan अधिक पढ़ें
  • एक बार फिर कृषि कानून पर किसान और भाजपा में घमासान: कृषि मंत्री के बयान पर आग बबूला हुए राकेश टिकैत

    Jul-09-2021 03:55:07 PM Delhi

    कृषि कानून को लेकर देशभर में किसान लम्बे समय से आंदोलन कर रहे है पानी मांगो को लेकर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले हुए है। किसान तीनो कृषि कानूनों को रद्द करने के साथ साथ MSP पर कानून बनाने की मांग को लेकर अडिग है। तो वही इसी बिच कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बयान से एक बार फिर सियासत तेज़ हो गयी है।

    Charu Kaushik अधिक पढ़ें


  • z